WhatsApp Group (No. 249) Join Now
Telegram Group (86K Members) Join Now

Bachchan Pandey Movie Review: अक्षय कुमार की एक और धांसू फिल्म, जरूर देखें।

Bachchan Pandey Movie Review: अक्षय कुमार, कृति सेनन, जैकलिन फर्नांडीस, आदि कलाकारों की फिल्म बच्चन पांडे आखिरकार लंबे इंतजार के बाद रिलीज हो गई है। बच्चन पांडे फिल्म शुक्रवार दिनांक 18 मार्च 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई। लोगों में फिल्म के प्रति काफी उत्साह देखने को मिला। फिल्म के ट्रेलर और म्यूजिक ने पहले से ही लोगों के दिल पर छाप छोड़ रखी थी। जिसके लिए फिल्म रिलीज होने का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। आइए देखते हैं कि क्या अक्षय कुमार की फिल्म बच्चन पांडे बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा पाएगी या फ्लॉप साबित होगी।

Bachchan Pandey Movie Review

Bachchan Pandey Movie Review 2022
Bachchan Pandey Movie Review 2022

Bachchan Pandey Movie Overview

Movie NameBachchan Pandey
Bachchan Pandey DirectorFarhad Samji
Lead RoleAkshay Kumar
Release DateMarch 18, 2022
Movie Rating3.5

Bachchan Pandy Full Movie Review

बच्चन पांडे फिल्म की कहानी

कृति सेनन जिनका फिल्म में नाम मायरा है, वह एक फिल्म निर्देशक की भूमिका अदा कर रही हैं। जो एक गैंगस्टर के जीवन पर फिल्म बनाना चाहती हैं। और काफी तलाश के बाद उन्हें एक गैंगस्टर यानी बच्चन पांडे यानी अक्षय कुमार मिल जाते हैं। अक्षय कुमार की पर्सनालिटी फिल्म में काफी खतरनाक दिखाई गई है।

बच्चन पांडे फिल्म मे जकलीन, बच्चन पांडे की महिला मित्र (Girlfriend) बनी हैं। लेकिन खूंखार बच्चन पांडे उसका भी खून कर देता है। अक्षय कुमार यानी बच्चन पांडे की भूमिका फिल्म में काफी खतरनाक दिखाई गई है। बच्चन पांडे फिल्म में कृति सेनन यानि मायरा के साथ उनके दोस्त विशु यानी अरशद वारसी भी साथ देते हैं। जो फिल्म में अपनी कॉमेडी से दिलचस्पी बढ़ा देते हैं।

Bachchan Pandey Full Movie Story

बच्चन पांडे फिल्म में कॉमेडी ड्रामा एक्शन ट्विस्ट आदि सब देखने को मिलता है। अक्षय कुमार की एक्टिंग लाजवाब है। व अरशद वारसी की कॉमेडी भी काबिले तारीफ है। सभी ने फिल्म में अच्छा काम किया है। इस फिल्म में अक्षय कुमार, अरशद वारसी, कृति सेनन, जैकलीन फर्नांडिस के अलावा पंकज त्रिपाठी, संजय मिश्रा, अभिमन्यु सिंह, प्रतीक बब्बर, ने भी काफी अच्छा काम किया है।

बच्चन पांडे फिल्म का निर्देशन फरहाद सामजी ने किया जो कि काबिले तारीफ है। फिल्म को 3:5 स्टार मिले हैं। तथा उम्मीद की जा रही है कि यह दर्शकों की उम्मीद पर खरी उतरेगी। और फुल एंटरटेनमेंट देगी। ऐसे में होली फेस्टिवल वीकेंड भी है। जिससे फिल्म के लिए एक अच्छा मौका है। तथा लोग फैमिली के साथ बच्चन पांडे फिल्म को इंजॉय कर सकते हैं।

Leave a Comment