WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

HKRN Driver Recruitment 2022: हरियाणा कौशल रोजगार निगम ने रोडवेज ड्राइवर भर्ती के लिए अधिसूचना जारी की, ऐसे करें आवेदन

HKRN Driver Recruitment 2022: हरियाणा कौशल रोजगार निगम ने हरियाणा रोजवेज ड्राइवर (Multi Tasking Transport Personnel) भर्ती के लिए अधिसूचना जारी कर दी है। इच्छुक उम्मीदवार हरियाणा कौशल रोजगार निगम की आधिकारिक वेबसाइट hkrnl.itiharyana.gov.in से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। एचकेआरएन ड्राइवर भर्ती 2022 के लिए ऑनलाइन आवेदन 25 अक्टूबर से शुरू होंगे तथा 4 नवंबर 2022 तक ऑनलाइन आवेदन किए जा सकते हैं। हरियाणा रोडवेज के अंदर कौशल रोजगार निगम के द्वारा यह ड्राइवर की भर्ती है। हरियाणा रोडवेज के अंतर्गत पहले कॉन्ट्रैक्ट बेस पर ड्राइवर व अन्य स्टाफ की भर्ती की जाती थी। अब हरियाणा कौशल रोजगार निगम की स्थापना के बाद अस्थाई पदों पर भर्ती के लिए हरियाणा को स्वरोजगार निगम जिम्मेवार है तथा इस प्रकार की सभी भर्तियां निगम द्वारा ही की जाती हैं।

HKRN Driver Recruitment 2022

HKRN Driver Recruitment

HKRN Driver Bharti 2022 Important Dates

हरियाणा कौशल रोजगार निगम के अंतर्गत हरियाणा रोडवेज में ड्राइवर की भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन 25 अक्टूबर से शुरू होंगे तथा यह आवेदन 4 नवंबर 2022 तक जारी रहेंगे इच्छुक उम्मीदवार हरियाणा को रोजगार निगम की वेबसाइट से इस समय के दौरान ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

  • Apply Start Date: 25 October 2022
  • Last Date to Apply: 4 Novemer 2022

HKRN Driver Recruitment 2022 Application Fees

हरियाणा रोडवेज में कौशल रोजगार निगम के द्वारा ड्राइवर की भर्ती की जा रही है इसके लिए इच्छुक उम्मीदवार ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं जिसके लिए कोई भी आवेदन शुल्क नहीं लिया जाता यह कॉन्ट्रैक्ट बेस पर भर्ती है जिसके लिए लिखित परीक्षा या कोई साक्षात्कार नहीं होगा बल्कि मेरिट के आधार पर वह अनुभव के आधार पर भर्ती की जाएगी इसलिए इस भर्ती के लिए कोई भी आवेदन शुल्क अदा नहीं करना है।

HKRN Driver Recruitment 2022 Eligibility

हरियाणा कौशल रोजगार निगम के अंतर्गत ड्राइवर भर्ती के लिए उम्मीदवार की आयु 18 से 42 साल के बीच होनी चाहिए आयु की गणना आवेदन की अंतिम तिथि यानी 4 नवंबर 2022 को देखी जाएगी।

हरियाणा कौशल रोजगार निगम के अंतर्गत हरियाणा रोडवेज ने ड्राइवर भर्ती के लिए उम्मीदवार को 10 वीं पास होना अनिवार्य है। इसके साथ ही आवेदक के पास एचएमवी या एलएमवी ड्राइविंग लाइसेंस होना चाहिए जो कम से कम 5 वर्ष पुराना हो।

HKRN Driver Vacancy 2022 Selection Process

हरियाणा कौशल रोजगार निगम के द्वारा हरियाणा रोडवेज में ड्राइवर भर्ती के लिए चयन प्रक्रिया मेरिट के आधार पर पूरी की जाएगी। जिसके लिए कोई भी लिखित परीक्षा या साक्षात्कार नहीं लिया जाएगा हालांकि हरियाणा रोडवेज में ड्राइवर भर्ती के लिए सोशियो इकोनामिक क्राइटेरिया, दसवीं कक्षा के अंक, ड्राइवर का अनुभव, आदि चीजें मायने रखेंगे। हरियाणा को स्वरोजगार निगम ड्राइवर भर्ती के लिए मेरिट लिस्ट जारी करेगा वह उम्मीदवारों की दस्तावेज की जांच की जाएगी जिसके बाद ही उन्हें अंतिम नियुक्ति दी जाएगी।

How to Apply for HKRN Driver Recruitment 2022

हरियाणा कौशल रोजगार निगम के अंतर्गत हरियाणा रोडवेज में ड्राइवर भर्ती के लिए इच्छुक उम्मीदवार एचकेआरएन की आधिकारिक वेबसाइट से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। आवेदन करने के लिए सीधा लिंक नीचे दिया गया है। इस भर्ती के लिए बिना अनुभव वाले व अनुभव के साथ वाले इच्छुक उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Important Links

HKRN Driver Recruitment 2022 NotificationClick Here
HKRN Driver Bharti 2022 Apply OnlineClick Here
Check Other Govt Jobs in HaryanaClick Here

Leave a Comment