KSSSCI Non-Teaching Post Recruitment: कैंसर संस्थान में विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी, जल्दी करे आवेदन

KSSSCI Non-Teaching Post Recruitment: कैंसर संस्थान में 93 पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी कर दिया गया है। इस भर्ती के लिए आवेदन 16 फरवरी 2024 से शुरू हो गए हैं। आवेदन करने की अंतिम तिथि 12 मार्च 2024 रखी गई है।

इस भर्ती के लिए आवेदक को कोई फीस नहीं देनी होगी। अधिकतम आयु सीमा इस भर्ती के लिए 56 वर्ष रखी गई है। इस भर्ती के लिए चयन इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा।

इस भर्ती से संबंधित जानकारी महत्वपूर्ण तिथि, आवेदन प्रक्रिया, चयन प्रक्रिया, फीस और नोटिफिकेशन नीचे दिया गया है। दी हुई जानकारी के अनुसार आवेदक इस भर्ती के लिए आवेदन कर सकता है।

KSSSCI Recruitment
KSSSCI Non-Teaching Post Recruitment: कैंसर संस्थान में विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी, जल्दी करे आवेदन 2

कैंसर संस्थान भर्ती महत्वपूर्ण तारीखें

कैंसर संस्थान में निकली विभिन्न पदों पर निकली भर्ती के लिए नोटिफिकेशन 16 फरवरी 2024 को जारी किया गया है।कैंसर संस्थान में निकली विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए आवेदन 16 फरवरी 2024 से शुरू हो गए हैं। आवेदन करने की अंतिम तिथि 12 मार्च 2024 रखी गई है।

इंटरव्यू की तिथि के लिए आवेदक को ऑफिशल वेबसाइट पर विजिट करते रहना है। इस भर्ती के लिए इंटरव्यू के एडमिट कार्ड जल्द ही जारी कर दिए जाएंगे। इस भर्ती के लिए इंटरव्यू की तिथि जल्द ही आधिकारिक वेबसाइट पर जारी कर दी जाएगी।

कैंसर संस्थान भर्ती आवेदन शुल्क

यह एक निशुल्क भर्ती प्रक्रिया है। इसके लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवार को कोई फीस नहीं देनी होगी। इस भर्ती के लिए फीस 0 रुपए रखी गई है।

कैंसर संस्थान भर्ती आयु सीमा

कैंसर संस्थान में निकली असिस्टेंट नर्सिंग सुपरीटेंडेंट, सीनियर नर्सिंग ऑफिसर, डेंटल टेक्निशियन, जूनियर एडमिनिस्ट्रेटिव ऑफिसर, पर्सनल असिस्टेंट और चीफ फार्मासिस्ट पद पर भर्ती के लिए अधिकतम आयु सीमा 56 निर्धारित की गई है। आयु की गणना 12 मार्च 2024 के अनुसार की जाएगी।

पदों की जानकारी व योग्यता

कैंसर संस्थान में विभिन्न पदों पर भर्ती निकली है। इस भर्ती के अंतर्गत असिस्टेंट नर्सिंग सुपरीटेंडेंट के लिए 16 पद, सीनियर नर्सिंग ऑफिसर के लिए 68 पद, डेंटल टेक्नीशियन के लिए 1 पद, जूनियर एडमिनिस्ट्रेटिव ऑफिसर के लिए 5 पद, पर्सनल असिस्टेंट के लिए 2 पद और चीफ फार्मिस्ट के लिए एक पद है।

विभिन्न पदों पर निकली भर्ती के लिए योग्यता अलग-अलग है, इसलिए अधिक जानकारी के लिए नोटिफिकेशन को पढ़ें। ऑफिशल नोटिफिकेशन के अनुसार कुल पद वर्ग के अनुसार निर्धारित नहीं किए गए हैं।

कैंसर संस्थान भर्ती चयन प्रक्रिया

इस भर्ती के लिए चयन इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा, इसलिए आवेदक को इंटरव्यू की अच्छे से प्रिपरेशन करनी होगी। इंटरव्यू के बाद आवेदक को दस्तावेज जांच के लिए बुलाया जाएगा।

दस्तावेज जांच के अंतर्गत आवेदक के पास नोटिफिकेशन के अनुसार जरूरी दस्तावेज होने अनिवार्य हैं। उसके बाद आवेदक का मेडिकल टेस्ट होगा। मेडिकल टेस्ट के बाद मेरिट लिस्ट जारी की जाएगी।

कैंसर संस्थान भर्ती आवेदन कैसे करें

कैंसर संस्थान में निकली विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए आवेदन करने से पहले ऑफिशल नोटिफिकेशन को पढ़ें। उसके बाद इस भर्ती के लिए आवेदन फॉर्म डाउनलोड करें। आवेदन फार्म का प्रिंट आउट निकाल कर आवेदन फार्म में पूछे गए जानकारी को सही तरीके से भरें।

उसके बाद बोर्ड के द्वारा मांगे गए जरूरी दस्तावेज आवेदन फार्म के साथ जोड़ें। आवेदन फार्म और जरूरी दस्तावेज को पोस्ट ऑफिस के माध्यम से निम्नलिखित पते पर भेजें:- The Director, Kalyan Singh Super Speciality Cancer Institute, CG City, Sultanpur Road, Lucknow- 2260002.

आवेदन शुरू: 16 फरवरी 2024
अंतिम तारीख: 12 मार्च 2024
Notification:- Click Here
Application Form- Click Here
Official Website:-Click Here


About the Author

Avatar of HRJ Team

Join WhatsApp Channel